क्या ऐश्वर्या राय की बेटी रणबीर कपूर पर थी फिदा? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक अफवाह आई थी कि दोनों का तलाक हो गया है! ये सुनकर थोड़ी चिंता हुई, है ना?

लेकिन इसी बीच, ऐश्वर्या की प्यारी बेटी आराध्या से जुड़ा एक नया अपडेट आया है। आराध्या की हर खबर हमारे लिए खास होती है। तो चलो, देखते हैं कि आराध्या के बारे में क्या नया है!

ऐश्वर्या राय का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनकी बेटी आराध्या का रणबीर कपूर पर क्रश था! कितना मजेदार है, है ना?

Was Aishwarya Rai's daughter crazy about Ranbir Kapoor The actress made a big revelation!
Was Aishwarya Rai’s daughter crazy about Ranbir Kapoor The actress made a big revelation!

आपको बता दूं कि रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय के बीच काफी अच्छी दोस्ती है, और इसी वजह से आराध्या भी रणबीर के काफी करीब हैं। इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया था कि मूवी “Aa Ab Laut Chalen” के दौरान उनके और रणबीर के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी।

इस बात से लगता है कि आराध्या के लिए रणबीर एक खास इंसान हैं। आप क्या सोचते हैं? इस दोस्ती पर थोड़ी बात करते हैं!

क्या हाल है, ऐश्वर्या राय ने एक मजेदार किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि आराध्या ने रणबीर कपूर को “अंकल” कहने से इनकार कर दिया था! ये बात उस समय की है जब वह रणबीर के साथ शूटिंग कर रही थीं।

ऐश्वर्या ने बताया कि उस दिन रणबीर ने अभिषेक के कपड़े पहन रखे थे, और अचानक आराध्या फिल्म सेट पर आ गईं। वो रणबीर को देख कर उन्हें अपने पापा अभिषेक समझकर गले लगा गईं! लेकिन जैसे ही आराध्या को पता चला कि ये उनके पापा नहीं हैं, वो शर्मा गईं।

ये सुनकर तो हंसने का मन करता है! आराध्या की innocence और उनकी मस्ती भरी बातें हमेशा दिल छू लेती हैं। आप क्या सोचते हैं इस मजेदार किस्से के बारे में? चलो, इस पर थोड़ी बात करते हैं!

ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक और मजेदार बात शेयर की है! उन्होंने बताया कि इसी वजह से अभिषेक बच्चन अक्सर रणबीर कपूर को चिढ़ाते थे कि आराध्या को उन पर क्रश था।

जब आराध्या की रणबीर से पहली बार मुलाकात हुई थी, तो उन्होंने उन्हें “अंकल” कहने से साफ मना कर दिया। आराध्या तो उन्हें “RK” कहकर पुकारती थी! कितना क्यूट है, है ना?

यह सुनकर लगता है कि आराध्या की अपनी पसंद और नापसंद काफी साफ हैं। यह परिवार की मस्ती और प्यार का एक बेहतरीन उदाहरण है! आप क्या सोचते हैं इस क्यूट सी बात के बारे में? चलो, इस पर थोड़ा और बात करते हैं!

आपको याद होगा कि रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय ने फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल” में एक साथ काम किया था। यह फिल्म 2016 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में कई इंटिमेट सीन भी थे, जो काफी विवाद का कारण बने थे।

बाद में, अभिषेक बच्चन के परिवार ने फिल्म के मेकर से उन सीन को हटाने की मांग की, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। यह तो बॉलीवुड की दुनिया की एक और दिलचस्प कहानी है!

आपको क्या लगता है, इस तरह के सीन को लेकर क्या कुछ और होना चाहिए था? चलो, इस पर थोड़ी चर्चा करते हैं!

Leave a Comment

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *