क्या आपने देखा? Aishwarya Rai की बेटी  आराध्या ने महफिल में इस एक्टर के पैर छूकर सबको हैरान कर दिया!

ऐश्वर्या राय हाल ही में साउथ इंडियन इंटरनेशनल फिल्म अवॉर्ड्स (SIIMA) में नजर आईं, और वो सच में इस इवेंट की रौनक बन गईं। इस अवॉर्ड समारोह में उन्हें मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (क्रिटिक्स) का पुरस्कार मिला। खास बात यह है कि ऐश्वर्या अपनी प्यारी बेटी आराध्या के साथ आई थीं।

सोशल मीडिया पर इस अवॉर्ड समारोह की कई तस्वीरें और वीडियो धूम मचा रहे हैं, और इनमें से एक वीडियो ने तो नेटिजन्स का दिल जीत लिया है। लोग आराध्या की तारीफ कर रहे हैं, और उनकी मासूमियत ने सबका मन मोह लिया।

Did you see Aishwarya Rai's daughter Aaradhya surprised everyone by touching this actor's feet in the party!
Did you see Aishwarya Rai’s daughter Aaradhya surprised everyone by touching this actor’s feet in the party!

तो, ऐश्वर्या और आराध्या की ये खूबसूरत पल हमें दिखाते हैं कि कैसे मां-बेटी का बंधन हर मौके को खास बना देता है। आपको क्या लगता है, क्या आराध्या अपनी मां की तरह एक दिन बड़ी स्टार बनेंगी?

ऐश्वर्या को मिला अवॉर्ड

इस वीडियो में साउथ एक्टर चियान विक्रम अवॉर्ड लेने के बाद ऐश्वर्या को स्टेज से नीचे उतारने में मदद करते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही वो स्टेज से नीचे आती हैं, आराध्या दौड़कर अपनी मां के पास जाती हैं और उन्हें गले लगा लेती हैं। यह पल सच में दिल को छू लेने वाला है!

ऐश्वर्या की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है, और यह देखना वाकई अच्छा लगता है कि इतना बड़ा पुरस्कार पाकर वो कितनी खुश हैं। वीडियो में उनकी खुशी और आराध्या का प्यार सब कुछ बयां कर देता है।

बाद में, जब दोनों अपनी सीट पर लौटते हैं, तो दक्षिण के अभिनेता पुनीत राजकुमार के भाई और कन्नड़ सुपरस्टार शिवा राजकुमार भी ऐश्वर्या का स्वागत करने के लिए आते हैं। यह सारा माहौल बेहद खुशनुमा था, और इन पलों ने सबका दिल जीत लिया। सच में, ये मां-बेटी की जोड़ी हर इवेंट में खास बन जाती है! आपको क्या लगता है, क्या ऐसे खास पलों को देखना हमें और भी खुश नहीं करता?

भरी महफिल आराध्या ने किया ये काम

ऐश्वर्या के साथ बातचीत के बाद, वो आराध्या को उन कलाकारों से मिलवाती हैं। आराध्या भी बड़े आदाब से पहले हाथ जोड़कर प्रणाम करती हैं और फिर आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैर छूती हैं। इस छोटी सी लड़की की विनम्रता देखकर ऐश्वर्या के चेहरे पर गर्व साफ नजर आता है।

आराध्या के संस्कार देख कर नेटिजन्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “ये सूर्यवंशम की रस्में हैं,” जबकि दूसरे ने कहा, “इसे कहते हैं संस्कार।”

सच में, ऐसे पलों में हमें यह एहसास होता है कि संस्कार कितने महत्वपूर्ण होते हैं। आराध्या ने दिखा दिया है कि अच्छी परवरिश और संस्कार ही हमें खास बनाते हैं। आपको क्या लगता है, क्या आराध्या एक दिन अपनी मां की तरह बड़े पर्दे पर भी छा जाएंगी?

Leave a Comment

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *