प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने शाहरुख और अक्षय को बताया ‘बिज़नेसमैन’, रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की

प्रियंका चोपड़ा, जिन्होंने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने अभिनय कौशल के लिए बड़ी प्रशंसा हासिल की है, अक्सर सोशल मीडिया पर अपने दैनिक जीवन की झलकियां शेयर करती हैं। उनके पति, निक जोनस, और बेटी, मालती मैरी, के साथ उनकी तस्वीरें उनके फॉलोअर्स के बीच में हमेशा चर्चा में रहती हैं।

मधु चोपड़ा की बेबाक राय

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा अपनी बेबाक राय के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज सितारों पर अपनी राय रखी। उनके विचारों ने न सिर्फ ध्यान खींचा बल्कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय भी बन गए।

प्रियंका के साथ काम करने वाले सेलेब्स पर टिप्पणी  

प्रियंका की मां को विभिन्न फ़िल्म उद्योग के सितारों पर बारीकी से टिप्पणी करने के लिए पूछा गया। उन्होंने सलमान खान को ‘एक शानदार व्यक्ति’ के रूप में वर्णित किया और अमिताभ बच्चन को ‘उद्योग में सबसे प्रतिष्ठित व्यक्ति’ के रूप में चित्रित किया। उन्होंने अक्षय कुमार और शाहरुख खान को ‘व्यापारियों’ के रूप में वर्णित किया। मधु चोपड़ा ने रणवीर सिंह को ‘मनोरंजक व्यक्ति’ के रूप में संदर्भित किया और आलिया भट्ट को ‘आत्मीय’ पर्सनैलिटी के रूप में स्मरण किया। उन्होंने रणबीर कपूर को भी अपना प्यार जताया और कहा, “उन्हें मैं एक बहुत अच्छे बेटे के रूप में जानती हूँ।”

परिणीति चोपड़ा की शादी पर टिप्पणी

प्रियंका की माँ ने अपनी भतीजी परिणीति चोपड़ा की हाल ही में नेता राघव चड्ढा के साथ की शादी पर भी थोड़ी बात की। उन्होंने परिणीति के ‘सुंदर’ व्यक्तित्व के रूप में प्रशंसा की और स्वीकार किया कि प्रियंका क्यों शादी में शामिल नहीं हो सकी | प्रियंका की मां ने अपने भतीजी परिणीति के विवाह को अपनी बातचीत का हिस्सा बनाते हुए व्यक्त किया कि राघव चड्ढा एक ‘बिबा’ आदमी हैं, जिसे उन्होंने उदारता से वर्णित किया। 

मधु चोपड़ा को प्रियंका चोपड़ा पर गर्व

अपनी बेटी प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात करते हुए मधु चोपड़ा ने कहा कि वह “बहुत मेहनती” और “स्वतंत्र” हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें प्रियंका पर “बहुत गर्व” है।  साथ ही, उनकी बातों से यह भी पता चलता है कि वे प्रियंका की सफलता को उनकी कड़ी मेहनत और स्वतंत्र सोच का परिणाम मानती हैं। 

मधु चोपड़ा के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग उनके बयान से सहमत हैं, तो कुछ लोग उनसे असहमत हैं। मधु चोपड़ा की यह बातें निश्चित रूप से बॉलीवुड में चर्चा का विषय बन गई हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि इन सितारों पर मधु चोपड़ा के बयान का क्या असर होता है।

Leave a Comment

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *