अनन्या पांडे के पिता ने क्रिश्चियन धर्म अपनाया, फिर दिया चौंकाने वाला बयान

अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे, जिन्होंने 100 से अधिक बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, हाल ही में मीडिया की सुर्खियों में हैं। उनके साथ अभिनेता आदित्य पंचोली और कॉमेडियन सुनील पाल भी चर्चा में हैं। आदित्य पंचोली, जो सूरज पंचोली के पिता हैं, और सुनील पाल, जिन्हें कपिल शर्मा शो में देखा गया है, भी खबरों में छाए हुए हैं। आइए जानते हैं कि ये तीनों क्यों सुर्खियों में हैं।

चंकी, आदित्य और सुनील पाल ने बदला अपना धर्म

दरअसल सोशल मीडिया पर चंकी पांडे, आदित्य पंचोली और सुनील पाल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग यह कह रहे हैं कि तीनों ने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है और ईसाई धर्म को अपना लिया है. यूजर्स यह वायरल वीडियो देखकर तीनों से कई साल सवाल पूछ रहे हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Ananya Pandey's father converted to Christianity

आपसे मिलकर मेरी किस्मत बदल गई- चंकी पांडे

आपको बता दे की वायरल वीडियो में चंकी पांडे, आदित्य पंचोली और सुनील पाल एक क्रिश्चियन प्रेयर को अटेंड करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वायरल वीडियो में यह भी दिख रहा है कि तीनों पादरी से बात कर रहे हैं. वीडियो में पादरी से बात करते हुए चंकी पांडे कहते हैं कि, जब से आपने मेरे सर पर हाथ रखा है मेरी किस्मत बदल गई है. यह बात मैं सबको बोलता हूं.

बैंक बैलेंस और फैंस में इजाफा होने का श्रेय पादरी को दिया चंकी ने

आगे चंकी कहते हैं, हम सब तो स्टार है लेकिन आप सुपरस्टार हो. भगवान आपके साथ सब कुछ अच्छा करें. आपका धन्यवाद कि आपने हमें यहां बुलाया. चंकी वायरल वीडियो में यह भी कहते नजर आए की 10 सितंबर का दिन वह कभी नहीं भूल सकते. जब पादरी के पैगंबर बलजिंदर जी ने उन्हें बुलाया था. चंकी कहते हैं कि जब से पैगंबर बलजिंदर सिंह ने उन्हें बुलाया है तब से उनका बैंक बैलेंस बढ़ गया है. इसके साथ ही उनके फैंस भी बढे हैं.

अनन्या के बारे में भी भविष्यवाणी की पादरी ने

चंकी पांडे और पादरी के बातचीत का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें पादरी अनन्या पांडे के बारे में भी भविष्यवाणी करते हुए नजर आ रहे हैं. पादरी चंकी से कहते हैं कि, अन्य को भविष्य में 60 करोड़ का एक बड़ा प्रोजेक्ट मिलेगा और यह सब यीशु की मर्जी से होगा.

आदित्य पंचोली ने भी अपने बेटे के लिए मांगी दुआ

वायरल वीडियो में सूरज पंचोली के पिता आदित्य पंचोली ने भी पादरी से अपने बेटे के भविष्य के लिए प्रार्थना करते हुए नजर आए. आदित्य ने सूरज पंचोली के लिए बात करते हुए पादरी से कहा कि, मेरा बेटा भी एक्टर है. वह अपने फील्ड में अच्छा करें. इसके लिए उसे आशीर्वाद दीजिए. इस पर पादरी कहते हैं कि मैं परमेश्वर से सूरज के लिए प्रार्थना करता हूं. मैं और परमेश्वर सूरज पर अपना दाहिना हाथ रखते हैं.

लोगों ने जमकर लतारा तीनों स्टार को

चंकी पांडे, आदित्य पंचोली और सुनील पाल का एक वीडियो सामने आने के बाद लोगों को ऐसा लग रहा है कि उन्होंने धर्म परिवर्तन कर लिया है। इसके चलते सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें जमकर आलोचना की। कई यूजर्स ने कहा कि ये लोग पैसों के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।

Leave a Comment

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *