हॉलीवुड की 10 हॉट सुंदरियां जिन्हें सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है

निकोला पेल्ट्ज़

निकोला पेल्ट्ज़ बेकहम एक उभरती हुई अमेरिकी अभिनेत्री हैं और अरबपति व्यवसायी नेल्सन पेल्ट्ज़ की बेटी हैं। 9 जनवरी 1995 को न्यूयॉर्क में जन्मी निकोला ने 2022 में डेविड बेकहम और विक्टोरिया बेकहम के बड़े बेटे से शादी की। वह अपने पति के प्रति प्यार, परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारी और अभिनय में अपने करियर को लेकर हमेशा ईमानदारी से अपनी भावनाएं व्यक्त करती रही हैं।

ज़ेंडाया

ज़ेंडाया, जिनका जन्म 1 सितंबर 1996 को कैलिफोर्निया में हुआ था, एक अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका हैं। टाइम मैगज़ीन ने उन्हें दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में शामिल किया है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने बाल कलाकार और बैकअप डांसर के रूप में की थी। ज़ेंडाया को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए दो प्राइमटाइम एमी और एक गोल्डन ग्लोब सहित कई बड़े पुरस्कारों से नवाज़ा जा चुका है।

ओडेया रश

12 मई 1997 को हाइफ़ा, इज़राइल में जन्मी ओडेया रश एक इज़राइली अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने ‘द गिवर’, ‘लेडी बर्ड’, ‘द बैचलर्स’ और ‘डम्परलिन’ जैसी फ़िल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन से पहचान बनाई। 2013 में, उन्हें हॉलीवुड की सबसे उभरती हुई प्रतिभाओं में शामिल किया गया था।

मैकेंना ग्रेस

25 जून 2006 को टेक्सास में जन्मी मैकेंना ग्रेस एक अमेरिकी अभिनेत्री, गायिका और गीतकार हैं। उन्होंने महज चार साल की उम्र से ही अभिनय की दुनिया में कदम रखा। उनकी अविश्वसनीय प्रतिभा के कारण उन्हें कई पुरस्कार मिल चुके हैं, और वह अब तक 70 से ज्यादा फिल्म और टीवी शो में नजर आ चुकी हैं।

एली फैनिंग

अमेरिकी अभिनेत्री एली फैनिंग का जन्म 9 अप्रैल 1998 को जॉर्जिया में हुआ था। वह मशहूर अभिनेत्री डकोटा फैनिंग की छोटी बहन हैं और उन्होंने तीन साल की उम्र से ही अभिनय की शुरुआत कर दी थी। चार साल की उम्र में उन्हें पहली बड़ी भूमिका मिली, जिसके बाद उन्होंने कई फैंटेसी और थ्रिलर फिल्मों में अभिनय किया। एली ने सुपरहिट फिल्म ‘मैलफिसेंट’ में एंजेलीना जोली के साथ राजकुमारी ऑरोरा की भूमिका निभाई थी।

विक्टोरिया जस्टिस

19 फरवरी 1993 को फ्लोरिडा में जन्मी विक्टोरिया जस्टिस एक प्रसिद्ध अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका हैं। उन्होंने केवल दस साल की उम्र में एक्टिंग की शुरुआत की थी और उन्हें कई प्रतिष्ठित पुरस्कार मिले हैं, जिनमें दो यंग आर्टिस्ट अवार्ड्स भी शामिल हैं। अपनी अभिनय के साथ-साथ, विक्टोरिया ने कई फिल्मों और शोज़ के लिए गीत भी गाए हैं।

कैथरीन मैकनामारा

5 नवंबर 1995 को मिसौरी में जन्मी कैथरीन मैकनामारा एक प्रसिद्ध अमेरिकी अभिनेत्री हैं। उन्होंने लोकप्रिय टीवी शो ‘शैडोहंटर्स’ और ‘ऐरो’ में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी कैथरीन, 2022 से ‘वाकर: इंडिपेंडेंस’ में एबी वॉकर की भूमिका निभा रही हैं। इस भूमिका के लिए उन्हें क्रिटिक्स चॉइस सुपर अवार्ड का नामांकन भी मिला है।

कैथरीन लैंगफ़ोर्ड

ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में 29 अप्रैल 1996 को जन्मी कैथरीन लैंगफ़ोर्ड एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। वह अपनी बहन जोसेफिन लैंगफ़ोर्ड के साथ फिल्म जगत में कदम रख चुकी हैं। ‘लव, साइमन’, ‘नाइव्स आउट’, ‘स्पॉन्टेनियस’, और नेटफ्लिक्स की ‘कर्सड’ जैसी फिल्मों और सीरीज़ में उन्होंने शानदार अभिनय किया है। कैथरीन को सबसे ज़्यादा पहचान नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय सीरीज़ ’13 रीज़न्स व्हाय’ में हन्ना बेकर की भूमिका से मिली, जिसके लिए उन्हें गोल्डन ग्लोब अवार्ड के लिए नामांकित किया गया।

डेज़ी एडगर-जोन्स

डेज़ी एडगर-जोन्स एक ब्रिटिश अभिनेत्री हैं, जिनका जन्म 24 मई, 1998 को लंदन में हुआ था। उन्हें 2020 में ब्रिटिश वोग की प्रभावशाली महिलाओं की सूची में शामिल किया गया था। डेज़ी ने कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है, लेकिन उन्हें असली पहचान ‘नॉर्मल पीपल’ सीरीज़ में उनकी भूमिका से मिली। इस भूमिका के लिए उन्हें ब्रिटिश एकेडमी अवार्ड और गोल्डन ग्लोब अवार्ड के लिए नामांकित किया गया। इसके अलावा, क्राइम सीरीज़ ‘अंडर द बैनर ऑफ हेवन’ में भी उनके काम की सराहना की गई और उन्हें एक और गोल्डन ग्लोब नामांकन प्राप्त हुआ।

लिली रेनहार्ट

लिली रेनहार्ट, जिनका जन्म 13 सितंबर, 1996 को ओहायो में हुआ, एक प्रमुख अमेरिकी अभिनेत्री हैं। उन्हें उनके अभिनय के लिए कई पुरस्कार प्राप्त हुए हैं। 2019 में, लिली को अमेरिकन एक्सप्रेस के एमेक्सग्रीन कार्ड के प्रचार के लिए चुना गया। इसके बाद, वह कवरगर्ल की प्रवक्ता बन गईं। 2020 में, उनकी कविता की किताब ‘स्विमिंग लेसन्स: पोएट्री’ प्रकाशित हुई, जिसने पाठकों के बीच काफी धूम मचाई।

Leave a Comment

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *